Breaking News

Tiktok fans increase

Menu
Technical award

 Home/Latest Tips And Tricks
Latest Tips And Tricks
Tik Follow ऐप क्या है Tik Follow उपयोग कैसे करे Tik Follow के फायदे क्या है


नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि Tik Follow ऐप क्या है Tik Follow उपयोग कैसे करे Tik Follow के फायदे क्या है दोस्तों आज किस आर्टिकल में आपको सब कुछ बताने वाला हूं यदि दोस्तों आप भी टिक टॉक का उपयोग करते हो तो आपने देखा होगा कुछ लोग टिक टॉक पर ऐसे वीडियो बनाते है कि उनकी वीडियो वायरल हो जाती है उनकी वीडियो पर बहुत सारे व्यूज आ जाते है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हों जो बहुत समय से टिक टॉक पर वीडियो बना रहे पर उनके फॉलोवर्स और लाइक्स नही बढ़ते है है तो दोस्तो आज के इस आर्टिकल में आपको एक ऐसा ऐप के बारे में बताने वाला हु जिसके मदद से आप अपने टिक टॉक पर बहुत सारे फॉलोवर्स ले साथ-साथ लाइक्स सभी आसानी से बड़ा पाओगे वह भी विना किसी पैसे दिए दोस्तों आज जो में आपको ऐप बताने वाला हु उसके मदद से आप अपने टिक टॉक पर बहुत सकरे फॉलोवर्स बड़ा पाओगे। तो दोस्तों इस आर्टिकल को अंत तक पड़ते रहीये तो चलिए दोस्तो शुरू करते है दोस्ती सबसे पहले आपको आपको इस ऐप को उपयोग करने से पहले आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आपका टिक टॉक अकॉउंट पब्लिक होना चाहिए यदि आपको अपने टिक टॉक अककॉउंट को पब्लिक करना नही आता है तो में आपको बता देता हूं आपको अपने टिक टॉक अकाउंट को पब्लिक करने के लिए आपको सबसे पहले अपने एकाउंट में जाकर प्राइवेसी में जाकर पब्लिक ऑप्शन को बंद कर देना है इस प्रकार आपका अकाउंट पब्लिक हो जाएगा।
Table of Contents 
Tik Follow ऐप क्या है
Tik Follow ऐप एक सोशल मीडिया ऐप है इसकी मदद से आप अपने टिक टॉक एकाउंट को आसानी से ग्रो कर सकते हो वह भी फ्री में तो दोस्तों इस आर्टिकल में अंत तक पड़ते रहीये तो चलिए दोस्तो शुरू करते है। दोस्तों यदि आप फ्रिटिकटोक का उपयोग करते हो पर आप के टिकटों का अकाउंट के ऊपर फॉलो से लाइट नहीं आ रहे हैं दोस्तों यह आर्टिकल आपके लिए दोस्तों बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो टिक टॉक पर बहुत सारी वीडियो अपलोड कर देते हैं एक का भी उपयोग करते हैं पर उनके वीडियो पर लाइक नहीं आता उनके वीडियो पर लाइक नहीं आता और उनके वीडियो पर फॉलोवर्ष नहीं आते दोस्तों में जो ऐप बताने वाला हु वो ऐसे लोगो के लिए बनाया जिनके टिक टॉक पर बहुत मेहनत करने के बाद भी फॉलोवर्स और लाइक्स उनके टिक टॉक पर नही बढ़ते तो आज जो में आपको आर्टिकल में बताने वाला उसके हेल्प से आपका अकॉउंट तेजी से ग्रो करेगा तो चलिए दोस्तो शुरू करते है।
TikFollow ऐप को डाऊनलोड कैसे करे
TikFollow ऐप को डाऊनलोड करने के लिए आपको सबस पहले आपको नीचे दिया क्या डाउनलोड बटन के ऊपर कुछ सेकंड वेट करना उसके बाद आपके सामने एक डाउनलोड बटन आ जाएगी आपको उस पर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है।
Download
Tik Follow ऐप में अकॉउंट कैसे
दोस्तों इस एप्लीकेशन के ऊपर अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले आपको इसमें अपना यूजरनेम को टाइप करना है और उसके बाद 2 बार आपको पासवर्ड रखना है और इस एप्लीकेशन में साइन अप कर लेना दोस्तों इस प्रकार के आसानी से इस अकाउंट को क्रिएट कर सकते हो।




Tik Follow ऐप का उपयोग कैसे करे
TikFollow ऐप का उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले इस ऐप को आपको सबसे पहले इसको डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद इसको इंस्टॉल भी कर लेना है दोस्तों इस को इंस्टॉल कर लोगे तो दोस्तों आपको इस पर अकाउंट बनाना है जैसे ही आप इस पर अकाउंट बना लेते हो उसके बाद आपको इस ऐप में कुछ नया इंटरफ़ेस आता है आपको इसमें डेली बोनस पॉइंट के रूप में मिल जाता है यदि आप दिल्ली से एप्लीकेशन को ओपन करते तो आपको एक बार बोनस यहां पर मिल जाएगा दोस्तों इसमें आपको कॉइन कमाना होता है कॉइन कमाने के लिए आपको सबसे पहले किसी को लाइक करोगे तो आपको कॉइन मिलता किसी को फॉलो करोगे तो आपको कोई मिलता दोस्तों कैसे करना यह मैं आपको बता देता हूं सबसे पहले आपको लाइक वाले सेक्शन में जाना है उसके बाद अर्न पर क्लिक करना है उसके बाद आपका टिक टॉक अकाउंट ओपन होगा वहां पर जाकर आपको वीडियो को लाइक करके एप्लीकेशन के अंदर आ जाना है और क्लेम नाउ पर क्लिक कर देना है जैसे ही ऐसा करोगे आपके अकाउंट में कॉइन ऐड हो जाएगी इसी प्रकार दोस्तों आपको इसी प्रकार दोस्तो आपको फॉलो वाले सेक्शन में भी करना है। दोस्तों आपको एक बात का ध्यान रखना है जब भी आप फोटो लगाओ तो दोस्तों आपकी कॉइन 200 से 300 तक होनी चाहिए यदि आप इतनी कॉइंस हो चुकी है तो दोस्तों आपको इसमें ऑर्डर लगाना है सबसे पहले आपको अपने टिक टॉक अकॉउंट को ऐड करना है इसी प्रकार दोस्तों आपको अपनी वीडियो को भी ऐड करना है और उसके बाद दोस्तों आपको अपनी कॉइन के हिसाब से आर्डर लगा लेना है। दोस्तों इस प्रकार से आप आसानी से अपने टिक टॉक अकाउंट पर फॉलोअर्स और लाइक्स को बढ़ा सकते हो।
Tik Follow ऐप के फायदे
Tik follow ऐप का उपयोग करना बहुत ही आसान है इसको आसानी डाऊनलोड कर सकते है। Tik follow ऐप को आसानी से उपयोग किया जा सकता है। इससे आसानी से टिक टॉक पर ग्रो सकते है।

 If you have any query at1756tiwari@gmail.com

No comments