Saturday, April 18, 2020

Booster tiktok app for hearts and fans increase2020



नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग दोस्तों आज किस आर्टिकल में Boostertiktok ऐप क्या है BoosterTikTok  से टिक टोक पर फॉलोवर्स और लाइक्स कैसे बड़ा सकते आज आपको सब कुछ बताऊँगा। दस्तान में आपको आज स्कूल का फुल रिव्यू देने वाला हूं की एप्लीकेशन कैसे काम करता है दोस्तों आपने कई बार देखा होगा कुछ लोगों की वीडियो वायरल हो जाती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो  पोस्ट करते हैं लेकिन उनके एक भी वीडियो वायरल नहीं होती उनके एक भी फॉलोअर्स और लाइक्स नहीं बढ़ते है। दोस्तों यदि आप भी बहुत दिनों से वीडियो पोस्ट कर रहे हो टिकटोक के ऊपर वह आपके भी एक भी फॉलो कर और लाइक नहीं बढ़ रहे हैं दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसा ऑर्गेनिक मेथड बताने वाला हूं जिसकी मदद से आप अपने टिकटोक पर आसानी से बहुत सारे रियल फॉलोअर्स और रियल लाइक्स को बढ़ा सकते हो तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं। सबसे पहले दोस्तों आपको बता दूं टिक टोक पर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है दोस्तों इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहिए क्योंकि इस आर्टिकल में आपको फूल स्टेप बाय स्टेप सब कुछ बताने वाला हूं यानी आप आसानी से इस ऐप का उपयोग करके अपने टिक टोक अकाउंट को ग्रो कर सकते हो।  दोस्तों कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी वीडियो में hashtag का उपयोग काफी उपयोग करते हैं अपने टिकटोक के वीडियो पर फिर भी उनकी वीडियो पर यूज़ नहीं आता है तो दोस्तों मैं आज उसका सलूशन देने वाला हूं बहुत से बंद हो सब जगह सर्च करते रहते हैं कि भाई टिकटोक पर लाइक कैसे बढ़ाए फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए तो दोस्तों आज ऑफिस नहीं जगह पर आए हो आज मैं आपको एक ऐसा ऐप के बारे में बताऊंगा जिससे आप आसानी से टिकटोक पर फॉलोअर्स लाइक्स को बढ़ा सकते हो वह भी फ्री में दोस्तों इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहिए।

Table of Contents

Boostertiktok ऐप क्या है


दोस्तों या एप्लीकेशन दो शब्दों से मिलकर बना है पहला बूस्टर जिसका मतलब होता है किसी भी चीज को आगे बढ़ाना और दूसरा शब्द का अर्थ है टिकटोक यानी इन दोनों शब्दों का मतलब निकाले जाए तो इसका मतलब होता टिकटोक को बूस्ट करना टिक टॉक पर फॉलोअर्स लाइक्स को बढ़ाना यदि आपके भी टिकटोक पर फॉलोअर्स लाइक नहीं बढ़ रहे तो दोस्तों इसको आर्टिकल को अंत पढ़ते रहिए। दोस्तों आपने कई बार देखा होगा और टिकटों पर वीडियो पोस्ट करते और आपके टिक टॉक वायरल नहीं होती है तो आज मैं आपको एक ऐसा सिंपल मेथड बताऊंगा जिसकी सहायता से आप टिक टॉक पर फॉलोवर्स  और लाइक्स को वड़ा सकते हो। तो चलिये शुरू करते है।

Boostertiktok ऐप को डाऊनलोड कैसे करे


दोस्तों इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे देकर डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करते ही आपको एडसेंस code-१,adsensecode२ नाम के दो लिंक या इंटरफेस शो होगा तो आपको सिर्फ २ऑप्शन पर क्लिक करना है तो आपकी फाइल डाउनलोड हो जाएगी।




Boostertiktok ऐप पर अकाउंट कैसे बनाये


दोस्तों इस ऐप पर अकाउंट बनाने के लिए आपको सबसे पहले इस ऐप को डाउनलोड करना होगा तो जैसी आप इस पर डाउनलोड कर लेते हो दोस्तों इस एप्लीकेशन को प्रयोग करने से पहले आपको एक बात बता दो क्या आपको उपयोग करते एक बात का ध्यान रखना है आपको इस पर उपयोग करते बक्त एक बात का ध्यान रखना है आपको जिस भी वीडियो अकॉउंट पर फॉलोवर्स और लाइक्स को बढ़ाना है आपको उसका लिंक इसमे पेस्ट करना है आपका अकॉउंट इस ओर बन जायेगा। इस प्रकार आप आसानी से इस पर अकॉउंट बना सकते हो।

BoosterTiktok का उपयोग कैसे करे


दोस्तों इस एप्लिकेशन का उपयोग करने से पहले तो मैं आपको एक बात बता दूं आपको सबसे पहले आपको सबसे पहले इसे डाउनलोड कर लेना है उसके बाद आपको इस ऐप को इंस्टॉल कर लेना है उसके बाद आपको इस एप्लीकेशन को ओपन करना है और इस पर अकाउंट बना लेना है दोस्त जैसी आप एप्लीकेशन पर अकाउंट बना लेते हो तो उसको आपको क्या करना है आपको जिस भी अकाउंट या फोटो पर लाइक बढ़ाना है आप उसकी लिंक कॉपी करनी है और ऐसा एप्लीकेशन में अलग-अलग सेक्शन है आपको वापस करनी है आप अपने हिसाब से आसानी से पुलओवर्स लाइक्स यहां से बढ़ा सकते हो दोस्तों इस प्रकार आप आसानी से टिकटोक को ग्रो करते हो।

BoosterTiktok के फायदे


इस ऐप को प्रयोग करना बहुत ही आसान है इसको आसानी से उपयोग किया जा सकता है इसका उपयोग करना बहुत ही आसान है


No comments:

Post a Comment