Wednesday, April 22, 2020

TokBoost ऐप क्या है इसका उपयोग कैसे करें



TokBoost ऐप क्या है इसका उपयोग कैसे कर
0 3 minutes read
नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप आज के इस आर्टिकल में दोस्तों टिक टोक पर फॉलोवर्स और लाइक्स बढाने वाला ऐप Tiktok Followers And Likes app इसके बारे में बताने वाला हूं कि आप कैसे अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकते हो दोस्तो आपको फॉलोवर्स और लाइक्स बढ़ाने के लिए एक ऐप डौनलोड करनी होगी जिसका नाम tokboost है
 इस एप्लीकेशन की सहायता से दोस्तों आज मैं आपको इस आर्टिकल में सभी प्रसन्न बताने वाला हूं कि एप्लीकेशन होता क्या और उसका कैसा उपयोग करना है दोस्तों इस को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे देगा डाउनलोड करके आसानी से डाउनलोड कर सकते हो यह एप्लीकेशन एक फ्री एप्लीकेशन होती है। इसका उपयोग आसानी से कर सकते हो दोस्तों यह एप्लीकेशन एक फ्री एप्लीकेशन है इसका आप इस्तेमाल आसानी से कर सकते हो।
Tokboost ऐप क्या है
यह एप्लीकेशन एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन होती दो तो इसके अंदर आपको कुछ स्टार की अर्निंग करनी पड़ती है उसके बाद जो इस बार आप कमा लेते हो उसे स्टार का उपयोग आप आसानी से टिकटोक पर फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं इसको बनाने में कर सकते हो यह आसानी से हो सकता है दोस्तों इस एप्लीकेशन के अंदर आपको दूसरों लोगों को फॉलो करना होता है और लाइक करना होता उसके बदले में आपको कुछ स्टार मिलते हैं इन स्टार का प्रयोग अपने टिक टॉक पर कर सकते हो यानी आप अपने टिकटोक पर फॉलो वर्ष का आर्डर लगा सकते हो जैसी दोस्तों आप अपना आर्डर लगाओगे आपके ऊपर टिक टॉक टिक टॉक लाइक आने स्टार्ट हो जाएंगे इस प्रकार आप आसानी से टिकटोक पर लाइक और फॉलोअर्स बढ़ा सकते हो। यह ऐप बहुत ही सिंपल ऐप है यह ऐप बहुत ही अच्छा ऐप है दोस्तों मैं आपको अब आगे सभी जानकारियां दूंगा।
Table of Contents
Tokboost ऐप की विशेषता एवं विवर
Tokboost ऐप का विवरण
Application Name  tokBoost
Size   – 5.7MB
Version  – Latest
Format – Apk File
Download  – 1000+
Tokboost ऐप की विशेषताएं
Tokboost ऐप बहुत ही उपयोगी एप्लीकेशन दोस्तों इस ऐप की मदद से आप अपने इंस्टाग्राम पर फॉलो वर्ष का आर्डर लगा सकते हो मतलब इस एप्लीकेशन के अंदर आपको एक फेक अकाउंट से लॉगिन करना होता है और आप जैसी अपने अकाउंट से लॉगिन करते हो तो आपके अकाउंट पर फॉलो वर्ष सेंड होने का ऑप्शन आ जाता है आपको उसके बाद अपने इंस्टाग्राम का यूजर नेम टाइप करना पड़ता है और उसके बाद गए अपने अकाउंट का ऑर्डर से अपने अकाउंट पर ले सकते हो इसी प्रकार से आप लाइक से अपने अकाउंट पर लाइक अपने अकाउंट पर लाइक भी सेंड कर सकते हो।
Tokboost ऐप को डाऊनलोड कैसे करे
दोस्तो इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए बटन के ऊपर क्लिक करने से पहले आपको यहां पर कुछ सेकंड वेट करना है जैसे दोस्तो आप कुछ सेकंड वेट करोगे आपका डाउनलोड बटन आ जाएगा आपको इस डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करना है और इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है।

Tokboost ऐप में अकाउंट कैसे बनाये
दोस्तों आपको इस एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने के लिए आपको अपना यूजर नेम टाइप करना है जैसे ही दोस्तों आप अपने यूजरनेम को टाइप करोगे एप्लीकेशन के अंदर तो आपका अकाउंट बन जाएगा दोस्तों इस प्रकार आप अपना अकाउंट बना सकते हैं।
Tokboost ऐप का उपयोग कैसे करे
दोस्तों इस एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले इसको डाउनलोड करना पड़ेगा उस तो डाउनलोड करने के लिए आपको इसको ऊपर देकर  डाउनलोड करना है ऐसे ही दोस्तों आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आप उसको उसके वाद दोस्तों आप इसको ओपन करते हो तो आपको इस पर अकाउंट बनाना है तो अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है जैसा कि हमने पहले ही बता दिया है आपको अपना टाइप करना उसके बाद आप इस एप्लीकेशन के इंटर हो जाओगे उसके बाद आपको इसमें आपको कुछ लोगों को फॉलो करना है और किसी को लाइक तो उससे आपके अकाउंट में कुछ स्टार कलेक्ट होंगे इसका का उपयोग आप हमें टिक टॉक पर फॉलोअर्स लाइक्स को बढ़ाने में कर सकते हो। इस प्रकार आप आसानी से कर सकते हो।
Tokboost ऐप के फायदे एवं नुकशान
दोस्तों अब मैं आपको इस ऐप के फायदे एवं नुकसान बताऊंगा
Tokboost ऐप के फायदे
 अब दोस्तों मैं आप को इसका फायदा बता देता हूं दोस्तों इस ऐप का उपयोग करना बहुत ही आसान नहीं सर एप्लीकेशन को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है या एप्लीकेशन आसानी से डाउनलोड हो जाता है आसानी प्ले स्टोर पर से डाऊनलोड कर सकते है
Tokboost ऐप के नुकसान
दोस्तों इस एप्लीकेशन के नुकसान कुछ भी नही है पर आप इसका उपयोग करते वक्त तो जिन लोगों को फॉलो करते हो आप चाहो तो उन
अधिकतर पूछे जाने वाले प्रश्न
TokBoost ऐप सही है क्या
हां दोस्तों या एप्लीकेशन सही है इससे आपको कोई भी नुकसान नहीं होता एप्लीकेशन हंड्रेड परसेंट सही एप्लीकेशन है
क्या Tokboost ऐप से फॉलोवर्स और लाइक्स रियल मिलते है?
हा इससे लाइक्स और फॉलोवर्स रियल मिलते है
क्या Tokboost ऐप  में विना लॉगिन करे फॉलोवर्स और लाइक्स बड़ा सकता हु?
हा आप बड़ा सकते है
क्या यह ऐप फ्री है?
है ये ऐप फ्री है


No comments:

Post a Comment